python - Django: What is the first method that is called in by as_view() in form views -


मेरे पास / book / (? पी & lt; book_id & gt; \ d +) / (? पी & lt; पेज_id & gt; \ d +) / संपादन / जहां django.views.generic.edit.FormView के रूप में इस समापन बिंदु पर हैंडलर।

जैसे ही अनुरोध किया जाता है, मुझे यह जांचना होगा कि क्या पुस्तक वस्तु मौजूद है book_id में मौजूद है और पृष्ठ संख्या में मौजूद है संबंधित पुस्तक का उपयोग करके पेज_id

यह प्रसंस्करण करने के लिए कहां उचित जगह होगी?

संपादित करें

इसके अलावा, यहां का मुश्किल भाग यह है कि फॉर्म_ क्लास यहां इस्तेमाल की जाने वाली वस्तुओं पर पूरी तरह निर्भर है!

वर्तमान में हमारे फ़ंक्शन आधारित विचारों में, एक डेकोरेटर का उपयोग उस विधि के लिए किया जाता है जो नौकरी करता है। कक्षा आधारित विचारों में, मुझे यकीन नहीं है कि यह करने के लिए क्या जगह है।

विशिष्ट फ़ंक्शन बेस दृश्य में

  def get_object_or_404 (view_function): डेफ डेकोरेटर (अनुरोध, book_id , पृष्ठ_आईडी): वापसी दृश्य_विवरण (अनुरोध, पुस्तक, पृष्ठ) रिटर्न डेकोरेटर @ get_book_or_404 def edit_book (स्वयं, पुस्तक, पेज): # प्रक्रिया पृष्ठ वापसी एचटीटीपीआरपीएसपॉइंट ()  

मैं मूल रूप से figuring हूँ क्लास आधारित विचारों के लिए get_book_or_404 के समकक्ष सरल दृष्टिकोण से

यह ' टी बात है, और आपको ध्यान नहीं देना चाहिए, दृश्य में कहा जाने वाला पहला तरीका क्या है। मुद्दा यह तर्क है कि यह कहां है। इस मामले में, जब से आप उदाहरण प्राप्त करने से चिंतित हैं, तो आपको शायद get_object को ओवरराइड करना चाहिए उस पद्धति में आप पुस्तक ऑब्जेक्ट को वापस कर सकते हैं, लेकिन पुस्तक और पृष्ठ ऑब्जेक्ट दोनों को उदाहरण विशेषता के रूप में संग्रहीत कर सकते हैं।


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -