C# delegate method signature - can you explain the syntax of this method signature? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 3 जवाब

निम्न विधि हस्ताक्षर में, विधि नाम CacheMe के बाद, & lt; inType, outType & gt; क्या है? मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि कैशएमई विधि के नाम के दाईं ओर इस वाक्य रचना का क्या मतलब है या क्या खड़ा है। मैं समझता हूं कि & lt; inType, outType & gt; कैश मे विधि नाम के बाईं ओर है, लेकिन विधि पैरामीटर सूची से पहले & lt; inType, outType & gt; क्या है ?

<प्री> सार्वजनिक स्थिर फ़ंक्शन & lt; inType, outType & gt;

इस वाक्यविन्यास को समझने में किसी भी मदद के लिए धन्यवाद।

"पोस्ट-पाठ" आइटमप्रॉप = "टेक्स्ट">

ये प्रकार तर्क हैं ये फिर से प्रयोज्य का त्याग किए बिना टाइप सुरक्षा को लागू करने के लिए उपयोग किया जाता है यह एक SO प्रश्न के लिए थोड़ा बहुत बड़ा विषय है, लेकिन मैं इसे पढ़ने की सलाह देता हूं; या जॉन स्केट्स सी # गहराई में जो उन्हें समझाने का एक अच्छा काम करता है।

एक उदाहरण के रूप में सिर्फ डिक्शनरी & tt; TKey, TValue & gt; जहां TKey कुंजी का प्रकार और TValue मूल्य का प्रकार है जब आप संग्रह को इन्स्तांत करते हैं तो आप उन तर्कों को घोषित करते हैं। ऐसे तरीके भी हैं जिनमें कुछ बाधाएं हैं जिन पर अनुमति दी जाती है, लेकिन मैं इसे पढ़ने के लिए आपको छोड़ दूँगा असल में, अगर मैं घोषित करता हूं;

  शब्दकोष & lt; स्ट्रिंग, मायऑबैक्ट टाइप & gt; डाइक = नया शब्दकोश & lt; स्ट्रिंग, मायऑबैक्टटाइप & gt; ();  

फिर कुछ समय की कोशिश करें;

  डाइक.ऐड (1, इंस्टॉन्सफ़ोम ऑब्जेक्ट टाइप);  

मुझे एक कंपाइलर त्रुटि मिलेगी क्योंकि मेरा संग्रह केवल कुंजी के लिए स्ट्रिंग और मान के लिए MyObjectType का एक उदाहरण देगा।


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -