BlueJ - Java Code -


मुझे निम्न कोड मिला है:

  सार्वजनिक वर्ग वर्ग {सार्वजनिक स्थिर डबल [] वर्ग (डबल ए []) {डबल [] एस = नया डबल [a.length]; के लिए (इंट I = 0; i & lt; a.length; i ++) {एस [i] = एक [i] * ए [i]; } वापसी एस; } // अन्य विधियों ...}  

और जब भी मैं BlueJ विधि कॉल और डबल [] वर्ग (डबल एक []) का चयन करें और प्रकार 0,1 , 2 और 3, मैं एक त्रुटि संदेश त्रुटि आइडेंटिफ़ायर की अपेक्षा रखता हूं तो मैं अपने नंबरों का परीक्षण नहीं कर सकता, मैं इस समस्या से कैसे छुटकारा पा सकता हूं? यदि आप 0,1,2 और 3 टाइप करते हैं, तो आप प्रत्येक संख्या का वर्ग प्राप्त करना चाहते हैं, लेकिन किसी कारण से मैं इसे प्रबंधित नहीं कर रहा हूं।

संपादित करें:

यह है मैं कैसे इस पद्धति का परीक्षण करने की कोशिश कर रहा हूं:

  वर्ग.square (0, 1, 2, 3);  

समस्या यह है कि आपको डबल [] भेजने की ज़रूरत है लेकिन आप 4 int तर्क भेज रहे हैं। इसका समाधान करने के दो तरीके हैं:

  1. एक वास्तविक डबल [] भेजें:

      वर्ग.square (नया डबल [] {0, 1, 2, 3}); Varargs प्राप्त करने के लिए विधि बदलें:  
      सार्वजनिक स्थिर डबल [] वर्ग (डबल ... ए)  
  2. और अब आप किसी भी तर्क के पास कर सकते हैं:

      वर्ग.square (0, 1, 2, 3, 4, 5, ...);  

दोहरे [] परिणाम = स्क्वायर। वर्ग (& lt; चयनित समाधान के आधार पर तर्क जोड़ें; Println (java.util.Arrays.toString (परिणाम));


यह जांचने के लिए कि आपका कोड काम करता है, आप बस एक सार्वजनिक स्थिर शून्य मुख्य विधि लिख सकते हैं और वांछित विधि को कॉल कर सकते हैं कि यह निष्पादित किया जा सकता है , और शायद परिणामों का मूल्यांकन करें आप यह भी वर्ग वर्ग के अंदर कर सकते हैं:

  सार्वजनिक वर्ग स्क्वायर {सार्वजनिक स्थिर डबल [] वर्ग (डबल [] ए) {// अपनी पद्धति की परिभाषा ...} सार्वजनिक स्थैतिक शून्य मुख्य (स्ट्रिंग [] आर्ग्स) {// कॉल करने के लिए विधि बुलाते हुए डबल [] परिणाम = स्क्वायर। वर्ग (नया डबल [] {0, 1, 2, 3}); // परिणाम system.out.println (java.util.Arrays.toString (परिणाम)) मुद्रण; }}  

यदि आप परीक्षण कोड चाहते हैं, तो इसका मतलब है, इसे निष्पादित करें और मूल्यांकन करें कि क्या आप वांछित परिणाम प्राप्त कर रहे हैं, तो आप लिख सकते हैं इकाई परीक्षण का प्रयोग मैं बस इस उदाहरण को जोड़ूंगा कि परीक्षण कैसा दिखेगा:

  सार्वजनिक वर्ग स्क्वायरटास्ट {@Test सार्वजनिक शून्य परीक्षण स्क्वायर {डबल [] अपेक्षित परिणाम = {0, 1, 4, 9}; डबल [] परिणाम = वर्ग.square (नया डबल [] {0, 1, 2, 3}); Assert.assertArrayEquals ("वांछित परिणाम नहीं।", अपेक्षित परिणाम, परिणाम, 0.00001); }}  

Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -