javascript - Laravel PHP Jquery - TextBox updating Label -


मेरे पास यह टेक्स्टबॉक्स है

  {{form :: text ('horasT', $ HorasT, array ('class' = & gt; 'इनपुट-ब्लॉक-स्तरीय', 'प्लेसहोल्डर' = & gt; '0.00'))}}  

मैं एक लेबल को अपडेट करना चाहता हूं जब टेक्स्ट बॉक्स वैल्यू परिवर्तन।

यह लेबल है:

  & lt; लेबल आईडी = "उप-कुल" नाम = "उप-कुल" & gt; 0 & lt; / label & gt;  

मेरी जेक्जरी यह है:

  jQuery ('# horasT')। पर ('इनपुट', फ़ंक्शन () {var valT = $ (' #horasT ')। Val (); $ (' # subTotal ')। Value = valT;});  

यह काम करने के लिए प्रतीत नहीं होता है और मैंने अब तक कई चीजों की कोशिश की है।

लेकिन मेरे लिए यह काम करना चाहिए ... क्या लगता है समस्या? लेबल केवल 0 में बैठता है कोई भी बात नहीं है जो टेक्स्ट बॉक्स में है

इवेंट है और लेबल में पाठ नहीं है

संभावित अन्य ईवेंट को ट्रिगर करने के लिए: "इनपुट परिवर्तन कीप कीप कट पेस्ट माउसउप फोकस ब्लर"

 
  & lt; script src =" https : //ajax.googleapis.com/ajax/libs/jquery/2.1.0/jquery.min.js "& gt; & lt; / स्क्रिप्ट & gt; & Lt; लेबल = "horasT" नाम = "उप-कुल" & gt; 0 & lt; / label & gt; & Lt; इनपुट आईडी = "हॉरसेट" प्रकार = "टेक्स्ट" & gt;  


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -