xcode - Misplaced view warning -


मेरा दृश्य स्थिति:

मेरी बाधाएं:

पिछले दो बाधाएं 0 के बराबर हैं।

चेतावनी:

" कार्यक्षेत्र की स्थिति 428 होगी रन टाइम पर कैनवास में 420 है। "

एक नकली चेतावनी की तरह लगता है, क्योंकि जब मैं इसे लॉन्च करता हूं, मेरा बटन सही जगह पर होता है। मैं कैसे चेतावनी को ठीक कर सकता हूं या इसे छुपा सकता हूं?

अगर आप सभी बाधाओं को हटा दें और फिर उन्हें वापस डाल दें । यह काम करना चाहिए। ऐसा कभी-कभी होता है जब आप अपनी बाधाओं को रख देते हैं, तो दृश्य को गलती से खींचकर देखें। यह पहले मेरे साथ हुआ है स्टोरीबोर्ड के निचले भाग में आपके दृश्य पर नीचे क्लिक करें और आपके पास कुछ बक्से हैं उनमें से एक अपनी बाधाओं को रखने के लिए था, अगले एक (दाईं ओर) उसके पास दृश्य पर सभी को हटाने का विकल्प होता है। जब तक दृश्य का चयन किया जाता है, तब तक आप उन सभी को केवल दृश्य पर हटा देंगे। फिर उन्हें जिस तरह से आप चाहते हैं, उसे वापस डाल दें और चेतावनी दूर हो जाएगी। हो सकता है कि आपने बिना थोड़ी सी दृश्य को झुकाया हो। हमें बताएं कि यह काम करता है।

संपादित करें # 1

यह बहुत अजीब है मैंने एक नमूना प्रोजेक्ट में मेरे दिशानिर्देशों का पालन किया है और चीजों को ठीक से काम किया है। कोई चेतावनी नहीं हालांकि, मैंने देखा कि आपकी निचली बाधा आप 0 थी। मेरी तस्वीर को देखो यह वास्तव में 88 है।

छवि विवरण यहां दर्ज करें मुझे लगता है कि जब आप कम बाधा चुनते हैं तो आपको नीचे लेआउट मार्गदर्शिका चुननी होगी। मुझे नहीं पता कि तुम्हारा क्यों शून्य के रूप में बाहर आ जाएगा इसे जाने दें और हमें बताएं।


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -