mysql2 - Get ActiveRecord MySQL Query result as a hash, not array -


एक mysql क्वेरी को ActiveRecord के साथ Class.connection.execute ('query here') के साथ चलाते समय , परिणाम सरणी है, क्योंकि पोस्टग्रे में एक हैश के विरोध में। यह mysql और mysql2 एडेप्टर के साथ परीक्षण किया गया है, भले ही mysql2 के लिए डिफ़ॉल्ट क्वेरी परिणाम को हैश के रूप में वापस करना है।

मैं कैसे एक हैश के रूप में क्वेरी परिणाम लौटने के लिए कनेक्शन पर कॉन्फ़िगरेशन विकल्प बदलने के लिए ActiveRecord प्राप्त कर सकता हूं? क्या मैं इसके लिए ActiveRecord का उपयोग नहीं कर सकता और मुझे कच्चा mysql2 ग्राहक का उपयोग करना चाहिए?

मुझे एक ऐसी ही समस्या थी और मुझे इस पर समाधान मिला:

आप data = Class.connection.exec_query ('query here') कर सकते हैं एक प्राप्त करने के लिए

फिर, आप एक हैश के लिए data.first कर सकते हैं या डॉक्स में उल्लिखित किसी अन्य विधि का उपयोग कर सकते हैं।


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -