html - Firefox ignores border top left radius on table-cell -


मेरे पास CSS3 के नियम हैं:

  .acpTable thead tr th: first-child { सीमा-ऊपर-बायां-त्रिज्या: 9 पिक्सेल; } .एपीपीटबल thead tr th: अंतिम-बच्चे {सीमा-शीर्ष दाएं-त्रिज्या: 9px; }  

डोम में मेरे पास वर्ग acpTable के साथ एक तालिका है और jQuery के माध्यम से एक tHead तत्व जोड़ा गया है वर्तमान क्रोम ब्राउज़र में यह वर्तमान फ़ायरफ़ॉक्स में काम करता है। मैं क्या कर रहा हूं?

चयनकर्ता काम करते हैं, मैंने "पृष्ठभूमि: हरे रंग" के साथ परीक्षण किया है और सही कोशिकाएं रंगीन हो जाएंगी।

क्रोम:

फ़ायरफ़ॉक्स:

डेवलपर उपकरण पट्टी से पता चलता है कि यह गणना की गई है।

मैं क्या कर रहा हूं?

आपको माता-पिता पर त्रिज्या परिभाषित करना होगा:

  .acpTable, / * तालिका * /। CpTable thead, / * हेड * / .acpTable thead tr: प्रथम-बच्चा, / * पंक्ति * / .acpTable thead tr th: प्रथम-बच्चे {/ * सामग्री * / सीमा-शीर्ष-बायां-त्रिज्या: 9px; }  

आपको अपनी तालिका को सीमा-पतन: पतन; ():

पर सेट करना होगा, लेकिन यूए की आवश्यकता नहीं है तालिका के लिए लागू करें अनलाइन-टेबल एलिमेंटे जब सीमा-पतन आइटी पतन। आंतरिक तालिका Elemente ist पर व्यवहार क्षण के लिए अनिर्धारित।


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -