python - Can "__name__ ==" serve as a key to a dict? -


संपादित करें:
साथ कोड में कुछ बग हैं जो अन्यथा प्रश्न से संबंधित नहीं थे शीर्षक के रूप में इसका उत्तर बहुत सरल है, इसलिए मैं अप्रासंगिक कोड को समाप्त कर रहा हूं ताकि प्रश्न, जैसा कि शीर्षक में पूछा गया, और जवाब उन चीज़ों की तलाश करने वालों के लिए अधिक स्पष्ट रूप से सुगम है। हर किसी के लिए धन्यवाद जो कोड को पढ़ने के लिए और मुझे कुछ प्रतिक्रिया दे!

मूल प्रश्न, संक्षेप: मुझे लगता है कि जब मेरे पायथन स्क्रिप्ट के उपयोग की कोशिश करता है डिक्ट एंट्री '' __ मुख्य __ ": ' है, जो कि ' __ नाम__ == ' के द्वारा होता है। क्या मेरी समस्या इन तारों को चर के रूप में उपयोग करने से संबंधित है, या क्या यह अधिक संभावना है कि मेरी स्क्रिप्ट कहीं और असफल हो रही है? ( स्पीलेटर: मेरा एल्गोरिदम गलत था।)

दोनों __name __ ' और ' == ' शब्दकोश की कुंजी के रूप में सेवा कर सकता है:

  & gt; & gt; & gt; D = {'__name___': 1, '==': 2}> gt; & gt; & gt; डी ['__ नाम__'] 1>> gt; & gt; डी ['=='] 2  

Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -