java - ways to implement desktop application with maps -


मुझे एक डेस्कटॉप अनुप्रयोग (संभवतः जावा स्विंग के साथ) को कार्यान्वित करने की आवश्यकता है जिसमें मैं मानचित्र को लागू कर सकता हूँ (न केवल Google नक्शे बल्कि यह भी अन्य सेवाएं) दो तरीकों से: ऑनलाइन और ऑफलाइन ऑनलाइन का मतलब है कि इंटरनेट से एपीआई सेवाएं आवेदन करता है, जबकि ऑफ़लाइन मतलब है कि मेरे पास नक्शे सेवाओं को स्थानीय रूप से सहेजा गया है और मैं उनके लिए भी इंटरनेट कनेक्शन के बिना अनुरोध कर सकता हूँ .. विशेष रूप से, मेरे आवेदन को नक्शे पर एक बहुभुज (एपीआई के साथ) और पृष्ठभूमि पर कुछ कम्प्यूटेशंस करें .. यह देखते हुए, कम से कम एक तरह से (ऑनलाइन या ऑफ़लाइन) या दोनों को लागू करने के लिए मैं कौन सी सेवाओं का उपयोग कर सकता हूं? बहुत बहुत धन्यवाद

प्रारंभ में, Google मानचित्र केवल इसकी एपीआई के ऑनलाइन उपयोग की अनुमति देता है ऑफ़लाइन उपयोग करने के लिए नक्शे को सहेजने का कोई भी प्रयास अपराध था।

मुझे पता है कि वर्तमान गूगल मानचित्र ऐप (एंड्रॉइड / आईओएस) नक्शे को ऑफ़लाइन भंडारण का समर्थन करता है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह तीसरे पक्षों के लिए खुला है जैसे कि स्वयं। हर चीज के साथ Google, वे आपका डेटा चाहते हैं, ताकि वे आपको ऑफ़लाइन नक्शे का उपयोग न करने दें, क्योंकि वे यह नहीं देख सकते कि इसका उपयोग कैसे किया जा रहा है।

मैंने कई ऑफ़लाइन मैपिंग अनुप्रयोगों को देखा है। ये मानचित्र खुले स्रोत हैं और आप कृपया (ऑनलाइन / ऑफ़लाइन) के रूप में उपयोग करने के लिए स्वतंत्र हैं।


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -