javascript - Issue with the Tabs in TabConatiner -


मैं एक कस्टम विजेट प्लगइन प्रयोग कर रहा हूंटैब कंटैनेयर:

  & lt; div data-dojo-type = "Test / plugintabcontainer" url = "ConfigServlet? FileName = SettingsTabConfig.json"  

आईडी = "टीबी" टैब पोजिशन = "बाएं-एच" टैबस्ट्रिप = "सच">

यह तीन टैब का डेटा लाने के लिए एक serlvet कॉल कर रहा है जो टैबकोनटिनर में जगह हैं। प्रत्येक टैब पर उपयोगकर्ता के लिए सेटिंग्स को सहेजने के लिए कुछ चेकबॉक्स और अपडेट बटन होते हैं। जब कोई उपयोगकर्ता चेकबॉक्स के मूल्य में परिवर्तन करता है और अपडेट बटन के माध्यम से सेटिंग्स को अपडेट नहीं करता है और दूसरे टैब पर स्विच करता है और फिर पहली टैब पर वापस आ जाता है तो मूल मान / सेटिंग्स प्रदर्शित नहीं होती हैं। उपयोगकर्ता द्वारा संशोधित सेटिंग्स दिखाए जाते हैं। यदि उपयोगकर्ता F5 दबाए या पेज को बंद करें और फिर से खोलता है तो सब कुछ ठीक है।

मैं इसे कैसे सुलझा सकता हूं? साथ ही, मैं तीनों टैब को कैसे आईडी डिलीमेंट कर सकता हूं जो टैबकोनटिनर में रखे गए हैं। वे टैब मूलतः dojo (जेएस और एचटीएमएल फाइलें हैं)।

अग्रिम धन्यवाद।

< P> Dojo TabContainer टैब स्विचेस सर्वर से पृष्ठ को रीफ्रैच नहीं कर रहे हैं और ब्राउज़र में पेज को फिर से प्रस्तुति नहीं दे रहे हैं, वे एक टैब (डिव) को छिपाने के लिए टैबकॉन्टेनइयर विजेट जे एस रनटाइम का उपयोग कर रहे हैं और दूसरा दिखाएं, यही वजह है कि आपका चेकबॉक्स टैब स्विच पर अपने मूल स्थिति में वापस नहीं जा रहे हैं।

एक टैब स्विच और साफ़ इनपुट (या जो कुछ भी आपके उपयोग के मामले इस तरह की घटना की आवश्यकता है) को पकड़ने के लिए टैब चयन देखने के लिए डोजो टैबकॉन्टेनइयर दस्तावेज पर एक नज़र डालें इवेंट्स:


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -