How do you create a pointer to an object property in javascript? -


यदि मेरे पास एक वस्तु है:

  obj = {a: {ए: 1}, बी: 2};  

और मैं शॉर्टकट वेरिएबल (obj.a.aa को पॉइंटर) इस तरह से बनाना चाहूंगा:

  x = obj.a.aa;  

और फिर मैं मान 3 को obj.a.aa जैसे एक्स का उपयोग करना चाहता हूँ:

  x = 3; // मैं obj.a.aa के लिए अब बराबर 3 console.log (obj.a.aa) चाहते हैं; // 1 (मुझे 3 चाहिए)  

मैं obj.a.aa में जा रहा मूल्य 3 में परिणाम के लिए कैसे x सेट कर सकता हूँ?

मुझे लगता है कि obj .a.aa एक आदिम है, लेकिन मैं एक वैरिएबल कैसे परिभाषित कर सकता हूँ जो उस बिंदु को इंगित करता है जिसे मैं संपत्ति के लिए एक मान निर्दिष्ट करने के लिए उपयोग कर सकता हूं?

आप x = मान का उपयोग नहीं कर सकते क्योंकि इससे कोई संदर्भ नहीं होगा, केवल एक प्रति ऐसा करने के लिए आपको मूल शाखा का संदर्भ देना होगा:

  x = obj.a;  

फिर मान सेट करें:

  x.aa = 3;  

Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -