c# - how to update Normalize table USING GRIDVIEW -


मेरे नाम के साथ दो सामान्यीकृत टेबल हैं डिवीजन और विभाग

डिवीजन में कॉलम { DivisionId और DivisionName } और विभाग होते हैं { विभागआदेश, विभागनाम और DevisionId }।

मुझे ग्रिडव्यू का उपयोग करके विभाग तालिका को अपडेट करना होगा। यह मेरे द्वारा कैसे हो सकता है ? क्योंकि जब मैं ग्रिडव्यू के लिए डेटा स्रोत देता हूं, मैं DivisionName DevisionId के कारण तालिका विभाग में पाया नहीं जा सकता। क्या किसी को ऐसा अनुभव है कृपया?

कृपया मुझे कोडिंग या संकेत में सहायता करें कि मैं सामान्यीकृत तालिका को कैसे ग्रिडव्यू का उपयोग कर अद्यतन कर सकता हूं।

आप इस उद्देश्य के लिए INNER JOIN का उपयोग कर सकते हैं।

  डिवीजन का चयन करें। * विभाग, डिपार्टमेंट पर डिवीजन इन डिवीजन डिवीजनआईडी = डिपार्टमेंट डिविजनआईडी  

Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -