onmousemove - Change value on mouse move, three.js -


मेरे पास यह क्षेत्र है var ज्यामिति = नया तीन। स्फीयर जीमेट्री (50, 64, 32); और मैं एक कोड बनाना चाहता हूं जैसे function onMouseMove (ईवेंट) {mouseX = (event.clientX - window.innerWidth / 2) / window.innerWidth / 2; माउस Y = (event.clientY - खिड़की। विजेताहैइट / 2) / विंडो.नरहाइट / 2; }

प्राप्त करने के लिए SphereGeometry (50, MouseX * 64, MouseY * 32)

लेकिन मुझे सही तरीके से नहीं मिल रहा है यह लिखो .. कोई मेरी मदद कर सकता है, धन्यवाद।

अपने जाल की स्थिति को बदलें, और उसे पुनः प्रदान करें।

  Mesh.position.x = x; Mesh.position.y = y; Mesh.position.z = z;  

आप अपने म्यूसमोव को बाइंड करने के लिए ईवेंट का उपयोग कर सकते हैं:

  canvas.addEventListener ('mousemove', onMouseMove, true);  

Comments

Popular posts from this blog

uislider - In a MATLAB GUI, how does one implement a continuously varying slider from a GUIDE created .m file? -

android - Erase paths that are redrawn out of a List -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -