pycharm - How to install libsvm for python on mac? -


UPDATE : उचित लगता है:

< Em> libsvm (जो svmtrainer को आयात करने की आवश्यकता है) अब cross_validation का समर्थन नहीं करता।
यद्यपि अभी भी मुझे यकीन नहीं है कि मैं गैर-होमब्रेडेड अजगर में लिब्स को स्थापित क्यों नहीं कर सकता।

<


मेरी अजगर स्थापना (जो कि / लाइब्रेरी / फ्रेमवर्क्स में है ..) libsvm को पहचानने में असमर्थ हैं, मैं जो भी कोशिश करता हूं।
लेकिन मेरा शोर USR / local / bin / brew पर स्थापित किया है यह ठीक स्थापित किया है। मैं पूर्ववर्ती संस्करण को कैसे देखूं?

मैं इसे स्थापित करने की कोशिश कर रहा हूं इसलिए मैं इसे PyCharm में PyBrain में उपयोग कर सकते हैं। वर्तमान में परीक्षण करने की कोशिश कर रहा है ताकि मैं एक बहु-वर्ग एसएमएम वर्गीकरण चला सकूं। लेकिन मेरा पायथन इसे खोज नहीं कर सकता:

  आयात ईआरआर उठाना ("LIBSVM स्थापना नहीं मिल सकती है। सुनिश्चित करें कि svm.py और svmc। * PYTHONPATH में हैं!") ImportError: LIBSVM स्थापना नहीं पा सकते हैं। सुनिश्चित करें कि svm.py और svmc। * PYTHONPATH में हैं!  

तो मैंने कोशिश की लेकिन यह काम नहीं किया ..

अगर मैं सिर्फ स्रोत को libsvm डाउनलोड करता हूं और फिर बनाने की कोशिश करता हूं < Br>

  मेक-सी .. लिब यदि ["डार्विन" = "डार्विन"]; तब \ SHARED_LIB_FLAG = "- डायनामिकलिब -Wl, -install_name, libsvm.so.2"; \ Else \ SHARED_LIB_FLAG = "- साझा- Wl, -सोमा, libsvm.so.2"; \ Fi; \ C ++ $ {SHARED_LIB_FLAG} svm.o -o libsvm.so.2  

मैंने भी कोशिश की लेकिन स्थापना विफल रही।
मेरे पास सामूहिक में एक पैकेज स्थापित किया गया है। Recipe.libsvm लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि इसे कैसे आयात करें।
कोई भी विचार कैसे मेरे पायथन को libsvm पहचानने के लिए?

< Div class = "post-text" itemprop = "text">

यह समस्या थी:

उचित लगता है:

libsvm (जो svmtrainer की आवश्यकता है आयात करने के लिए) अब cross_validation का समर्थन नहीं करता है।
मुझे अभी भी यकीन नहीं है कि मैं गैर-होमब्रेडेड अजगर में लिब्सवीएम इंस्टॉल क्यों कर सकता हूं।

मैं अन्य स्क्रिप्टों में svmutil से libsvm आयात करने में सक्षम हूं।


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -