c# - Routing of test.html file -MVC return 404 -


मेरा लक्ष्य उपयोगकर्ता एजेंट द्वारा test.html को test2.html की आवश्यकता का अनुरोध पुनर्निर्देशित करता है, एमवीसी का उपयोग कर रहा है इसलिए मैं लेख निम्नलिखित था < / P>

तो मेरी / App_Start/RouteConfig.cs में है:

  मार्ग। रूटएक्सिंगफाइलें = सत्य; Routes.MapRoute (नाम: "टेस्ट", url: "test.html", डिफ़ॉल्ट: नया {नियंत्रक = "होम", एक्शन = "एचटीएमएल", पेज = urlParameter.Optional});  

और webconfig में मैंने निम्नलिखित नोड को रखा है:

  & lt; नाम जोड़ें = "HtmlFileHandler" पथ = "test.html" क्रिया = "प्राप्त" प्रकार = "System.Web.Handlers.TransferRequestHandler" preCondition = "एकीकृत मोड, रनटाइम Versionv4.0" / & gt;  

हालांकि जब मैं आईआईएस में डिबगिंग के लिए सेटिंग बदलता हूं और स्थानीय होस्ट का अनुरोध किया है: 96 / test.html कार्रवाई में ब्रेकपॉइंट हिट नहीं है और 404 नहीं मिला है

लेख से जो मैंने ऊपर लिंक किया है, मुझे लगता है कि मैंने सब कुछ बनाया है, मैं भी बहुत कुछ कर रहा हूं और यह होना चाहिए, लेकिन यह नहीं है .. मैं शायद कुछ बग को मजबूर कर रहा हूं। मुझे किसी भी सुझाव के लिए खुशी होगी! यदि आपको लगता है कि यह SW या ओएस के कुछ versios के लिए निर्भर हो सकता है मैं उन्हें यहाँ भर सकते हैं

On आपका मानचित्र मार्ग यूआरएल, स्पष्ट रूप से फ़ाइल के पथ की पहचान करता है:

  url: "folder1 / folder2 / {page} .html  

फिर इसे बनाने का प्रयास करें आपके नियंत्रक पर:

  सार्वजनिक कार्यवाही स्टेटिक पृष्ठ () {var नाम = नया उरी (अनुरोध। यूआरएल.ToString ())। सेगमेंट.लिस्ट (); नई फ़ाइलपेट रिपोर्ट (नाम, "पाठ / Html ");}  

Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -