Failing to search multiple buffers in Emacs using "icicle-search-buffer" and C-RET -


मैं icicle-search-file / icicle-search- बफर कमांड, लेकिन दोनों के साथ एक ही समस्या हो रही है, जहां मैं खोज संदर्भ पैटर्न में एक बार पहले प्रवेश कर चुका हूं, जहां सी-आरईटी पूर्णता के विकल्प पर कोई कार्य नहीं करता है

बताई गई कार्रवाइयां उबंटू 13.10 पर एमएक्स 24.3.1 का उपयोग कर रही हैं, और कुछ कस्टम कुंजी बाइंडिंग्स H -_ या सीसी _ संघर्ष से बचने के लिए मेरे पास icicles और workgroups2 सेट मेरे .emacs फ़ाइल में शुरू होने पर है। मेरे पास सीसी ` के लिए कोई कस्टम सीमा नहीं है।

मैंने icicle-search ( सीसी` ) प्रगतिशील पूरा होने ( एस-एसपीसी ) के साथ और यह अच्छी तरह से काम करता है, यही कारण है कि मैं इन आदेशों को समझाना चाहता था मैंने इन विकल्पों में से प्रत्येक के साथ icicle-search-buffer कमांड को बुलाया है, बस यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई अंतर नहीं है, और इसका परिणाम एक जैसा है:

  • सी-9 सीसी `

  • सुश्री एमएस बी

  • एमएक्स icicle-search-buffer आरईटी

मैं खोज regex (। * आरईटी - चीजों को सरल बनाने के लिए) के रूप में दर्ज करता हूं जैसे कि icicle-search , और तब बफ़र्स को खोजने के लिए संकेत दिया जाता है I मैं तीर कुंजियों के साथ पूरा होने के विकल्प के माध्यम से आगे बढ़ता हूं और बफ़र्स पर सी-आरईटी का उपयोग करना चाहता हूं जो मैं खोजना चाहता हूं। इसके परिणामस्वरूप बफर मैंने पूरा होने की सूची से गायब चुना है और कोई स्पष्ट परिणाम प्रदर्शित नहीं किया जा रहा है। किसी भी बिंदु पर RET मारने से बस खोज शुरू करने से पहले सक्रिय बफर की खोज की जाती है, जैसे कि मैंने सी-सी ` का उपयोग किया था। यह समाप्ति सूची में वर्तमान में चयनित बफ़र को खोज नहीं करता।

क्या कोई यह देखता है कि मैं इन आदेशों के उपयोग को समझने में विफल रहा हूं? मैंने जानकारी के माध्यम से पढ़ा है पृष्ठ "

" एकाधिक बफ़र, फ़ाइलें और बुकमार्क खोजें "अनुभाग में यह बस का वर्णन है, लेकिन सी-आरईटी का उपयोग करने से अधिक नहीं है समस्या है।

मैंने उस पृष्ठ में उस लिंक का भी अनुसरण किया जो कि icicles में वेनिला एमएसीएस आदेशों को कैसे संशोधित करता है और कैसे बहु-आदेश सामान्य रूप से काम करता है, लेकिन मैं

आप कुछ भी गलत नहीं कर रहे थे। (और Icicles खोज का उपयोग करने का आपका वर्णन अच्छा है।) मैंने हाल ही में एक बग शुरू किया।

होना चाहिए अब ठीक है। कृपया नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें। या एमईएलएपी पर प्रतिबिंबित होने के लिए प्रतीक्षा करें (एक दिन तक) और वहां से इसे डाउनलोड करें। आपकी परेशानी के लिए क्षमा करें, और इसे मेरे ध्यान में लाने के लिए धन्यवाद।


महत्वपूर्ण:

यदि आप बाइट -कंपाइल Icicles (अनुशंसित), फिर जब भी (जैसा कि अब) icicles-mac.el < / Strong> को अपडेट किया गया है, आप लोड करना होगा icicles-mac.el ( नहीं बस icicles- Mac.elc ), फिर संकलित करें , फिर * अन्य ** Icicles के सभी *** को पुनः कंपाइल करें स्रोत फ़ाइलों के रूप में कुंआ। आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि सभी बाइट-संकलित फ़ाइलें अप-टू-डेट हैं

यह लिस्प के लिए सामान्य है मैक्रो पर निर्भर कोड जो अद्यतन मैक्रोज़ को लोड करने के बाद बाइट-कंपाइल किए जाने की आवश्यकता है।



Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -