ios - Relationship with RKObjectMapping and RKEntityMapping by primary key -


मेरा उत्तर JSON नीचे होना चाहिए

  "status": [{"id" : 1, "पोस्ट_id": 1, "पोस्ट_स्टेटस": "स्वीकृत"}, {"id": 2, "पोस्ट_आईडी": 2, "पोस्ट_स्टेटस": "अस्वीकृत"}}}  
< P> मैंने इस प्रतिक्रिया को मानचित्रित करने के लिए RKObjectMapping किया है उस प्रतिक्रिया में "पोस्ट_आईडी" "पोस्ट" नामक एक इकाई की प्राथमिक कुंजी थी और उसका नाम "postID" है। अब मैं "स्थिति" वर्ग पर एक उदाहरण चर पर "पोस्ट" के "NSManagedObject " को मानचित्रित करना चाहता हूं। तो मेरा "स्टेटस" क्लास नीचे जैसा होगा:

@interface आदेश: एनएसओबैजैक & lt; RestKitObjectProtocol & gt;

@property (मजबूत, NSString * statusId;

@property (मजबूत, nonatomic) NSString * postID;

@property (मजबूत, नॉटैटॉमिक) NSString * पोस्टस्टैटस;

@property (मजबूत, नॉनटामिक) पोस्ट * पोस्ट;

@end

ऐसा लगता है कि आरके ऑब्जेक्टमैपिंग और RKEntityMapping के बीच एक संबंध होने लगता है और इसे प्राथमिक कुंजी द्वारा कार्यान्वित करने की आवश्यकता है क्या यह संभव है?

पहले से धन्यवाद

नहीं, आप आम तौर पर वस्तु और इकाई का मिश्रण नहीं कर सकते मैपिंग (हालांकि घोंसले के शिकार के साथ कुछ मामले ठीक काम करेंगे।)

आपके दिखाए जाने वाले जेएसओ को आप कनेक्ट होने की इच्छा के बारे में बात कर रहे सभी आइटम शामिल नहीं करते हैं। आपको मैपिंग को अलग रखने पर विचार करना चाहिए और फिर सफलता के पूरा होने के बाद, मानचित्रण की प्रतिक्रिया का उपयोग करें और आवश्यक जानकारी एकत्र करने के लिए एक फ़ेच अनुरोध का उपयोग करें और आप जिस लिंक को चाहते हैं, उसका उपयोग करें।


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -