Firefox making CSS Rules up? -


यह है कि मैं निरीक्षक को देखता हूं:

दो नियमों में एक बायां हाइलाइट की तरह है, जो फ़ायरफ़ॉक्स बना रहे हैं, अगर मैं गणना की शैलियों को देखो मैं इसे देखता हूं:

कम्प्यूटित शैलियाँ

और अंत में यह है मूल सीएसएस कैसे दिखता है:

कच्चा सीएसएस

तो फ़ायरफ़ॉक्स यह किसी तरह की स्थिति और चौड़ाई के नियमों को बदल रहा है।

कोई भी यह समझा सकता है कि ऐसा क्यों हो रहा है और फ़ायरफ़ॉक्स को उन नियमों को बदलने से कैसे बचें? (क्रोम में, सफारी ठीक काम करता है)

"बायाँ हाइलाइट" का उपयोग शैली नियम को इंगित करने के लिए किया जाता है पृष्ठ लोड होने के बाद से डेवलपर टूलबार के भीतर संशोधित किया गया है। पृष्ठ को पुनः लोड करने और / या ब्राउज़र को पुनरारंभ करने से आपके स्टाइलशीट से नियमों की मरम्मत होनी चाहिए।

यदि आप इस "त्वरित सुधार" के बाद भी समस्या का सामना कर रहे हैं, तो मेरी अगली सलाह आपकी स्टाइलशीट (एस) स्थिति: निरपेक्ष के लिए, उन्हें एक समय में अक्षम करें और फिर से परीक्षण करें। यह बहुत ही संभावना नहीं है कि फ़ायरफ़ॉक्स अपने स्वयं के नियमों को अपने आप बदल रहा है।

जब आप डीबग करना चाहते हैं, तो आपको अपने सीएसएस को कम करना भी आसान हो सकता है। इस तरह आपको संदर्भ कोड के संदर्भ में अधिक उपयोगी लाइन संख्याएं मिलेंगी। प्रत्येक नियम को master.css: 1 पर होने के रूप में उद्धृत किया जा रहा है।

अंत में, आप इसका उपयोग करना लाभप्रद पाते हैं गहरी नेस्टेड चयनकर्ताओं की बजाय अपने सीएसएस में, जिसे आपने दिखाया है। इससे बचने में मदद मिलेगी, जो आपके सामने आने वाले मुद्दे का मूल कारण था।


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -