php - HTTP error when uploading an image via the WordPress Media Uploader -


हर बार जब मैं वर्डप्रेस मीडिया अपलोडर (डब्ल्यूपी व्यवस्थापक> मीडिया> नया जोड़ें) का उपयोग कर एक छवि अपलोड करने का प्रयास करता हूं तो अपलोड स्टालों लगभग 13% और मुझे स्क्रीन पर एक त्रुटि संदेश दिखाई देता है "HTTP त्रुटि"

अब तक मैंने अपने WordPress रूट में एक php.ini फ़ाइल निम्न के साथ बनाई है:

  memory_limit = 256M अपलोड_मैक्स_फाइलैज़ = 16 एम पोस्ट_मैक्स_आकार = 64 एम     

के साथ चेक करने के बाद

मैं भी एक php.ini फ़ाइल को मेरे / wp-admin / फ़ोल्डर में डाल दिया है (ऊपर की एक सटीक डुप्लिकेट)। कोड> मैं देख सकता हूं कि इन परिवर्तनों पर प्रभाव पड़ा है लेकिन उन्होंने 'HTTP त्रुटि' समस्या का समाधान नहीं किया है।

मैं 1and1.co.uk समर्पित सर्वर (प्रबंधित) का उपयोग कर रहा हूं, इसलिए नहीं रूट पहुंच है 1 और 1 ने पुष्टि की है कि सीजीआई को सर्वर पर सक्षम किया गया है (फास्ट सीजीआई नहीं है कि यदि इससे ज्यादा फर्क पड़ता है?)।

यह त्रुटि क्यों हो रही है?

अद्यतन करें: मैंने विभिन्न ब्राउज़रों और विभिन्न डिवाइसों का उपयोग करते हुए कुछ परीक्षण किए हैं:

एसर की ख्वाहिश एक नेटबुक

  • क्रोम - समस्या मौजूद है
  • फ़ायरफ़ॉक्स - समस्या मौजूद है
  • आईई - काम
  • सफ़ारी - समस्या मौजूद है
  • फ़ायरफ़ॉक्स - काम
  • आईई - काम
  • सफ़ारी - काम

    Google Nexus 7 tablet - काम

  • फ़ायरफ़ॉक्स - काम
  • आईई - काम
  • सफ़ारी - काम

    सैमसंग गैलेक्सी जी 4 मिनी

    • क्रोम - काम कर रहा है
    • फ़ायरफ़ॉक्स - काम
    • आईई - काम
    • सफ़ारी - काम

      जैसा कि आप देख सकते हैं कि समस्या केवल मौजूद है मेरे एसर अस्पायर वन नेटबुक पर क्रोम, एफएफ और सफारी में इस समस्या का स्रोत क्या हो सकता है?

      मैं अपने functions.php फ़ाइल में निम्न कोड डाल दिया। यह काम करता है!

        add_filter ('wp_image_editors', 'change_graphic_lib'); फ़ंक्शन change_graphic_lib ($ सरणी) {रिटर्न सरणी ('WP_Image_Editor_GD', 'WP_Image_Editor_Imagick'); }  

Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -