Java Array index out of bounds while making a string -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 13 उत्तर

मैं एक कोड बना रहा था स्ट्रिंग में कुछ अनन्य पूर्णांक बनाता है और मैं अचानक एक अपवाद में भाग गया और मुझे यहां काफी समस्या नहीं मिली है, क्योंकि मुझे लगभग पूरा किया गया था। और अब क्या हो रहा है मुझे नहीं पता।

यहां मेरा कोड है:

  स्ट्रिंग [] res = new string [12]; Int [] ia = {1, 6, 9}; Int [] ai = {97, 79, 8}; Int [] ए = नया इंट [10]; के लिए (इंट I = 0; i & lt; a.length; i ++) {a [i] = (आईआईए [नया रैंडम ()। NextInt (3)] ^ (एआई [नया रैंडम ()) nextInt (3)] * मैं)); के लिए (int j = 0; j & lt; res.length; j ++) {यदि (एक [i]> gt; = j) {res [j * i] = "j:" + (a [i] * एक [नया रैंडम () nextInt (10)])।; // अपवाद} और अगर (ए [आई] और एलटी; = j) {res [j * i] = "J:" + (- (एक [i] * एक [नया रैंडम ()। NextInt (10)]) ); }}}  

यहां फेंक दिया जाने वाला अपवाद है:

  थ्रेड में अपवाद "मुख्य" java.lang.ArrayIndexOutOfBoundsException: 12 testy.main पर ( I.java15) के अधिकतम मूल्यों को देखें I / j के अधिकतम मूल्य देखें I < आप देखेंगे कि रिज [जे * आई] आपके लिए आवंटित की गई जगह से अधिक होगा और इसलिए अपवाद के बाहर 


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -