ios - Creating a note in a Evernote linked notebook -


मेरे पास एक लिखित नोटबुक में एक नोट बनाने के साथ कुछ समस्या है IOS evernote SDK

मैंने केवल सवाल में नोट स्टोरी प्राप्त करने का प्रयास किया है

  EvernoteNoteStore * noteStore = [EvernoteNoteStore noteStoreForLinkedNotebook: self .linkedNotebook];  

मैंने तब

  [noteStore createNote: note success: सफलता विफलता: ^ (NSError * त्रुटि) के साथ एक नोट बनाने का प्रयास किया है {NSLog ( @ "% @", त्रुटि); }];  

यह हमेशा एक त्रुटि कहता है कि मुझे नोट बनाने की अनुमति नहीं है।

मैंने अपनी लिंक्ड नोटबुक में साझा की गई कुंजी के साथ प्रमाणित करने की कोशिश की है, लेकिन विफलता ब्लॉक में एक ही त्रुटि के साथ भी रोक दिया गया है।

  [noteStore authenticateToSharedNotebookWithShareKey: Self.linkedNotebook.shareKey सफलता: ^ (EDAMAuthenticationResult * परिणाम) {[नोटस्टोर बनाएँ नोट: नोट सफलता: सफलता विफलता: ^ (एनएसईआरआर * त्रुटि) {एनएसएलॉग (@ "% @", त्रुटि); }]; } विफलता: ^ (एनएसईआरआर * त्रुटि) {एनएसएलॉग (@ "% @", त्रुटि); }];  

मैं एक लिंक नोटबुक में एक नोट बनाने के मुद्दे के बारे में कैसे जा सकता हूं?

ठीक है इसलिए यदि आपकी अनुमति सही है, तो मुझे लगता है कि इस प्रक्रिया में कोई त्रुटि है मैंने इस पर एक ब्लॉग पोस्ट प्रकाशित की है: यह PHP में है लेकिन यह प्रक्रिया अन्य भाषाओं में एक समान होगी।

मुझे लगता है कि नोट बनाते समय आप नोटबुक मार्गदर्शिका सेट नहीं कर रहे हैं। आप विधि को कॉल करके इस गाइड को प्राप्त कर सकते हैं। लिंक किए गए नोटबुक ग्रिड का उपयोग न करें! इसका परिणाम EDAMNotFoundException होगा।


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -