how to convert ajax variable to scala variable in play scala framework -


मैं एजेक्स में चर को कैसे रूपांतरित कर सकता हूँ।

  & lt; li ng-repeat = "समाचार में आइटम: फ़िल्टर: q" शैली = "पृष्ठभूमि रंग: सफेद;" & gt; {{आइटम}} & lt; / br & gt;  

{{item}} ब्राउज़र में डेटा प्रदर्शित करता है लेकिन मैं इस मद डेटा को स्काले पक्ष में स्थानांतरित करना चाहता हूं। @ के साथ एक, क्योंकि मुझे आइटम की आवश्यकता है:

  @form (routes.application.newItem ({{item}}) {....}  < / पूर्व> 

जब भी मैं इसे चलाता हूँ यह प्रदर्शित करता है।

  आइटम नहीं मिला  

मैं क्या चाहता हूँ इस एजेक्स डेटा को स्केल साइड वेरिएबल में कनवर्ट करने के लिए एक कदम या कुछ भी है।

आप इसे सीधे नहीं कर सकते, ध्यान रखें कि जावास्क्रिप्ट ग्राहक-पक्ष है और स्कला टेम्पलेट बैकएंड है इसका मतलब यह है कि प्ले को क्लाइंट (और इसके जे एस) से पहले बहुत लंबे समय तक दृश्य बनाते हैं।

आपके पास 2 समाधान हैं:

  1. बदलें क्रिया < / Code> जावास्क्रिप्ट का उपयोग कर form टैग की विशेषता
  2. आप यूआरएल बनाने के लिए प्लेस का उपयोग भी कर सकते हैं (पेज रेंडरिंग के बाद जावास्क्रिप्ट भी)

Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -