firefox - communication between web page script and content script and main.js(Add-on code) script -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 1 उत्तर

अद्यतन करें: < / Strong> क्षमा करें, यह उदाहरण काम करता है, मुझे एक छोटा बग मिला और मेरे पूर्ण स्रोत कोड में तय किया गया। लेकिन मैं अब भी ऐसे किसी व्यक्ति को चाहते हैं जो बेहतर जानते हैं तो मुझे इस प्रश्न का एक अच्छा जवाब देने के लिए चाहिए कि वेब पेज स्क्रिप्ट और सामग्री स्क्रिप्ट और मुख्य। जेएस (एड-ऑन कोड) स्क्रिप्ट के बीच संचार कैसे प्राप्त करें, कृपया यह भी जवाब दें कि हम स्थानीय स्टोरेज वेब पेज स्क्रिप्ट से और ऐड-ऑन स्क्रिप्ट पर भेजें।


मुझे पता नहीं है कि बीच में एक बुनियादी संचार कैसे ठीक होगा:

पृष्ठ स्क्रिप्ट -> सामग्री स्क्रिप्ट -> ऐड-ऑन स्क्रिप्ट

और इसके विपरीत

ऐड-ऑन स्क्रिप्ट -> सामग्री स्क्रिप्ट -> पृष्ठ स्क्रिप्ट

कृपया ध्यान दें कि मैं मूल वेबपृष्ठ स्क्रिप्ट के रूप में पेज स्क्रिप्ट समझता हूं, यह है एक सैंडबॉक्स में नहीं पृष्ठ स्क्रिप्ट वेबपेज हैडर से है:

  & lt; head & gt; & Lt; स्क्रिप्ट प्रकार = "टेक्स्ट / जावास्क्रिप्ट" src = "http://www.domain.com/script.js" & gt; & lt; / स्क्रिप्ट & gt; & Lt; / head & gt;  

ऐड-ऑन स्क्रिप्ट main.js है और सामग्री स्क्रिप्ट टी PageMod से सामग्री स्क्रिप्ट फाइल संलग्न है

यह मैं क्या जानता हूं।

मैंने इसे करने की कोशिश की है और यह काम नहीं कर रहा है:

main.js ऐड-ऑन स्क्रिप्ट:

  pageMod.PageMod ({include: "*", contentScriptFile: self.data.url ("content.js"), सामग्री स्क्रिप्टवही: 'तैयार', ऑन अटैच: फ़ंक्शन (कार्यकर्ता) {worker.port.on (" Message_from_content_script ", फ़ंक्शन (डेटा) {worker.port.emit (" message_to_page_script ", मुख्य स्टॉरेज);});}, अटैच करें: [" मौजूदा "," शीर्ष "," फ्रेम "]});  

सामग्री स्क्रिप्ट:

  document.addEventListener ('DOMContentLoaded', फ़ंक्शन () {self.port.emit (" Message_from_content_script "," कुछ पाठ ");});  

जैसा कि आप देखते हैं मैंने अभी तक केवल सामग्री स्क्रिप्ट और ऐड-ऑन स्क्रिप्ट के बीच संचार करने के लिए प्रयास किया है, लेकिन यह काम नहीं कर रहा है। कृपया मुझे कैसे प्राप्त करने का एक उदाहरण दिखाएं:

पृष्ठ स्क्रिप्ट -> सामग्री स्क्रिप्ट -> ऐड-ऑन स्क्रिप्ट

और इसके विपरीत

ऐड-ऑन स्क्रिप्ट -> सामग्री स्क्रिप्ट -> पृष्ठ स्क्रिप्ट

< P> इसमें विस्तृत प्रलेखन, उदाहरण सहित, पर।

वैकल्पिक रूप से, आप उपयोग कर सकते हैं, लेकिन संभावित हैं, और आपके एक्सटेंशन को addons.mozilla.org (AMO) से अस्वीकार कर दिया जाएगा


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -