java - How to change values of integer array inside onPreviewFrame? -


मेरे पास एक मुख्य वर्ग है:

  मुख्य गतिविधि गतिविधि क्रियाकलाप बढ़ाता है TextureView.SurfaceTextxtureListener  

सरणी के साथ:

  निजी int [] परीक्षण = नए int [2];  

जब एक बटन दबाया जाता है मैं एक फ़ाइल पर चित्र को बचाता हूँ और यह काम करता है, लेकिन मुझे भी (सहेजने से पहले) बफर पर एक माप की गणना करना चाहिए और इस सरणी में बदल मान देखेंगे। / P>

इस उद्देश्य से मैं मुख्य गतिविधि से कॉल करता हूं:

  mCameraManager.takeSnapshot (परीक्षण);  

में कैमरा मैनेजर मेरे पास है:

  सार्वजनिक शून्य लेने के लिए स्नैपशॉट (इंटेल [] परीक्षण) {स्नैपशॉटमैनेजर एमएनजी = नया स्नैपशॉटमैनेजर (एमसीटीएक्सटेक्स्ट) , MCurrentTextxture, एमकैमरा, परीक्षण); mng.takeSnapshot (); }  

और अंत में स्नैपशॉटमैनैजर मेरे पास है:

  सार्वजनिक स्लोप स्नैपशॉटमैनैज़र कैमरा का पूर्वावलोकन करता है। पूर्वावलोकनकॉलबैक {निजी मुख्य गतिविधि mContext; निजी सतह संरचना एमकेएएमएराएक्टेक्शन; निजी कैमरा एमकैमरा; सार्वजनिक int [] mtest; सार्वजनिक स्नैपशॉटमैनेजर (मेन ऐक्टिवेटी प्रसंग, स्पेसटैक्सेचर कैमरा फिक्स्चर, कैमरा कैमरा, इंट [] टेस्ट) {mContext = context; MCameraTexture = कैमराएक्टेक्शन; MCamera = कैमरा; Mtest = test; // परीक्षा [0] = 1; // परीक्षा [1] = 2; } सार्वजनिक शून्य ले स्नैपशॉट () {mCamera.setOneShotPreviewCallback (यह); } पूर्वप्रदर्शन पर सार्वजनिक शून्य (बाइट [] डेटा, कैमरा कैमरा) {// तस्वीर सहेजें ... mtest [0] = 1; Mtest [1] = 2; }}  

अगर मैं स्नैपशॉट प्रबंधक में परीक्षण करने के लिए बदलता हूं, तो वे मुख्य गतिविधि में भी बदल जाते हैं, अगर मैं प्रिव्यूफ्रेम एमटीस्ट , परीक्षा में मुख्य गतिविधि के परिणाम हमेशा शून्य होते हैं।

यह कैसे onPreviewFrame के अंदर संशोधन करना संभव है परीक्षण का मूल्य बदल गया? टेस्ट डेटा का एक विस्तार होगा।

धन्यवाद। किसी भी मदद की वास्तव में सराहना की जाएगी।

जोड़ा गया: मैं इसके बजाय तर्क लेना चाहता हूं कि यह फ़ंक्शन लेस स्नैपशॉट की वापसी के रूप में उपयोग करे, लेकिन दुर्भाग्य से यह एक ही काम नहीं करता है।

जोड़ा गया: ऐसा प्रतीत होता है कि फ़ंक्शन परप्रदर्शित फ़्रेम में प्रवेश करने से पहले स्नैपशॉट का रिटर्न लेता है, इसलिए मैंने सभी संशोधनों पर पहले से प्रिव्यूफ्रेम को MainActivity में "देखा" नहीं किया है।


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -