javascript - How to put an "All" item into select menu of search toolbar? -


मैंने एक JQGrid मेरे asp.NET MVC परियोजना में सेट किया है । मेरी डेटास्त्रो ऑब्जेक्ट्स में एक bool संपत्ति होती है, जिसे मैं JQGrid से खोजना चाहता हूं।

मैंने फिल्टर टूलबार में एक चयन मेनू सेट अप किया है, लेकिन मैं पहली जगह में एक "all" वस्तु नहीं डाल सकता, जो उस विशिष्ट कॉलम पर फ़िल्टर को साफ़ कर देगा। मुद्दा यह है कि जब भी मैं "हाँ" का चयन करता हूं, उदाहरण के लिए एक कॉलम में, पोस्ट मापदंडों में मैं हमेशा "-1" या के साथ एक फिल्टर को देखता हूं, या जो भी मैं अन्य सभी बूलीयन कॉलम के लिए "all" विकल्प का मान सेट करें, जो कि सर्वर-साइड खोज को तोड़ते हैं।

  {"stype": "select", "सूचकांक": "मान्य", "खोज विकल्प": {"sopt": ["eq", "ne"], "मूल्य": "-1: सभी; सत्य: हाँ; गलत: नहीं"}, "नाम" : "मान्य"}  

और मेरी पोस्ट डेटा:

  फ़िल्टर: {"groupOp": "और", "नियम": [{"फ़ील्ड ":" सक्रिय "," सेशन ":" eq "" डेटा ":" सच "}, {" क्षेत्र ":" पुष्टि "," सेशन ":" eq "" डेटा ":" - 1 "}] }  

सर्वर-साइड पर मैंने त्रिआंड का asp.NET MVC JQGrid सुइट के लिए डाटाबेसिंग और स्वचालित प्रसंस्करण का उपयोग किया है।

यदि आप नीचे दिए गए ड्रॉपडाउन के लिए अपने खोज मानदंड के रूप में निम्न पास करते हैं तो यह काम करना चाहिए

 : सभी; सत्य: हाँ ; गलत: नहीं  

मैं भी JQGrid का उपयोग कर रहा हूं और यह मेरी ज़रूरतों को संतुष्ट करता है।

यदि आपके पास रिक्त स्ट्रिंग है तो यह सर्वर साइड पर मानदंड नहीं देगा।


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -