javascript - Suppress console errors with XMLHttpRequest -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 2 जवाब

मैं लिखने की कोशिश कर रहा हूँ जावास्क्रिप्ट में एक "फाइलएक्सिस्ट्स" फ़ंक्शन जो केवल सर्वर पर एक अनुरोध भेजता है और 404 स्थिति को वापस भेज दिया जाता है, तो झूठी रिटर्न देता है।

फ़ंक्शन पूरी तरह से काम करता है, लेकिन मैं त्रुटि संदेश को दबाने में प्रतीत नहीं हो सकता Google Chrome कंसोल में बताएं: GET / something / foobar 404 (नहीं मिला)

क्या किसी को भी इस पर काम करने का कोई तरीका पता है?

संदर्भ के लिए, यहां कोड है जो मैं उपयोग कर रहा हूं:

  var fileExists = function (url) {var req = new XMLHttpRequest (); Req.open ('GET', यूआरएल, गलत); req.send (); वापसी req.status === 200; };  

धन्यवाद अग्रिम!

मुझे नहीं लगता है रिसोर्स लोड करने में विफल होने से कंसोल को रोकने का एक तरीका विफल हुआ। वास्तव में इसके साथ कुछ भी गलत नहीं है।

आप फिर भी जीआरईएस के साथ रिसोर्स लोड करने के बजाय एक हेड अनुरोध का उपयोग कर सकते हैं। कोशिश करें

  फ़ंक्शन फ़ाइलएक्सिस्ट्स (यूआरएल) {var req = new XMLHttpRequest (); Req.open ('HEAD', यूआरएल, गलत); req.send (); वापसी req.status! == 404; }  

यदि आप वास्तव में 404 स्थितियों से बचने के लिए चाहते हैं, तो अपने सर्वर पर एक सेवा इंस्टॉल करें जिसे आप पूछ सकते हैं कि कोई फाइल / पथ उपलब्ध है या नहीं। यह हमेशा एक 200 ओके स्टेटस के साथ XML / JSON / textual प्रतिक्रिया वापस करेगा, चाहे इसमें true या false हो।


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -