php - custom function that uses isset() returning undefined variables when used -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 3 जवाब

मेरे पास एक ऐसा क्षेत्र है जो निर्भर करता है यदि कोई निश्चित स्थिति पूरी होती है ... और यदि वह फ़ील्ड रिक्त नहीं है तो कस्टम टेक्स्ट है।

मैंने एक कस्टम फ़ंक्शन परीक्षण लिखा है यदि कोई चर सेट है

 < कोड> फ़ंक्शन Amiset ($ fieldName) {if (isset ($ fieldName)) {गूंज "मैं सेट हूं"; } और {इको "मैं सेट नहीं हूं"; }};  

लेकिन जब मैं इसे फ़ील्ड संलग्न करता हूं मुझे एक त्रुटि मिलती है कि चर को परिभाषित नहीं किया गया है। लेकिन जब मैं एक नियमित isset ($ fieldName) करता हूं; मेरे पास कोई समस्या नहीं है क्या इस के चारों ओर पाने के लिए कोई तरीका है और क्या मेरा फ़ंक्शन कार्य के बजाय () है?

मैं फ़ंक्शन में अन्य तर्क जोड़ना चाहता हूं, लेकिन मैं केवल इसे काम करने के लिए चाहता हूँ यदि चर सेट है .. लेकिन मैं अपरिभाषित त्रुटि नहीं चाहता, अगर यह नहीं है।

मैं php के लिए नया हूँ और वास्तव में किसी भी मदद या दिशा की सराहना करता हूं जो आप मुझे दे सकते हैं मदद के लिए धन्यवाद!

आपको संदर्भ के अनुसार चर को पास करना होगा:

  फ़ंक्शन Amiset (& amp; $ fieldName) {if (isset ($ fieldName)) {गूंजता "मैं सेट हूं \ n"; } Else {गूंज "मैं सेट नहीं हूं \ n"; }}  

टेस्ट केस:

  $ fieldName = 'foo'; AmISet ($ FIELDNAME); // मैं अनसेट सेट कर रहा हूं ($ fieldName); AmISet ($ FIELDNAME); // मैं सेट नहीं हूं  

हालांकि, यह फ़ंक्शन उपयोगी नहीं है, क्योंकि यह केवल एक स्ट्रिंग आउटपुट करेगा। आप एक ऐसा फ़ंक्शन बना सकते हैं जो एक वैरिएबल को स्वीकार करता है और यदि वह मौजूद है तो वापस लौटा सकता है:

  फ़ंक्शन जारीकर्ता (& $ var, $ default = false) {return isset ($ var)? $ Var: $ डिफ़ॉल्ट; }  

अब इसका उपयोग इस प्रकार किया जा सकता है:

  गूंज जारीकर्ता ($ fieldName); // यदि $ फ़ील्ड का नाम मौजूद है, तो इसे प्रिंट किया जाएगा  

Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -