php - How can i send an e-mail with HTML content -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 3 जवाब

मैं भेजने की कोशिश कर रहा हूँ एचटीएमएल सामग्री के साथ ई-मेल।

मैं उस पर कुछ छवियां सम्मिलित करना चाहता हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं यह कैसे कर सकता हूं, यहां मेरा कोड:

  & lt ;? Php if (isset ($ _ POST ['submit'])) {$ to = $ _POST ['से']; $ विषय = $ _POST ['विषय']; $ संदेश = $ _POST ['संदेश']; $ हेडर = 'से: myemail@gmail.com' "\ R \ n" 'उत्तर दें:'। $ से। ' ' "\ R \ n" 'X-Mailer: PHP /' phpversion (); मेल ($ से $ $ विषय, $ संदेश, $ हेडर्स); }? & Gt; & Lt; form method = "POST" & gt; & Lt; इनपुट प्रकार = "टेक्स्ट" प्लेसहोल्डर = "से" नाम = "से" / & gt; & Lt; इनपुट प्रकार = "टेक्स्ट" प्लेसहोल्डर = "से" नाम = "से" / & gt; & Lt; इनपुट प्रकार = "टेक्स्ट" प्लेसहोल्डर = "विषय" नाम = "विषय" / & gt; & Lt; textarea प्रकार = "टेक्स्ट" प्लेसहोल्डर = "संदेश" नाम = "संदेश" & gt; & lt; / textarea & gt; & Lt; इनपुट नाम = "सबमिट करें" प्रकार = "सबमिट करें" / & gt; & Lt; / प्रपत्र & gt;  

धन्यवाद लोग

बस उपयुक्त शीर्ष लेख को पास करने की आवश्यकता है मेल फ़ंक्शन:

  // HTML संदेश भेजें $ हेडर = 'माइम-वर्जनः 1.0' PHP_EOL; $ हेडर। = 'सामग्री-प्रकार: टेक्स्ट / html; वर्णसेट = आईएसओ -885 9 -1 ' PHP_EOL; $ हेडर। = 'से: उदाहरण नाम & lt; example@example.com>' । PHP_EOL; मेल ('to@example.com', 'विषय', $ आउटपुट, $ हेडर);  

Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -