javascript - How to run PHP database operation on page click? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 5 जवाब

मुझे एक समस्या थी। I केवल जब मैं एक बटन पर क्लिक करता हूं लेकिन बिना क्लिक किए एक क्वेरी करना चाहता हूं, यह क्वेरी है कि कोड है:

  & lt; html & gt; & Lt; शीर्ष & gt; & Lt; title & gt; prova del metodo पोस्ट ट्रामैट जावास्क्रिप्ट & lt; / title & gt; & LT; स्क्रिप्ट & gt; फ़ंक्शन scriviSQL () {document.write ("& lt;? Php $ con = mysql_connect ('localhost', 'root'); अगर (! $ Con) {die ('कनेक्ट नहीं किया जा सकता है:'। Mysql_error ());} Mysql_select_db ('provadidb', $ con); $ sql = 'प्रवेस्ट (कॉग्निओम, नोम) वैल्यू ("प्रोद्ग्जिकोगोनोम", "प्रोवाडीनोम");' माइस्क्ल_क्वेरी ($ sql, $ con); mysql_close ($ con) में शामिल करें; ? & gt; "); } & Lt; / script & gt; & Lt; button id = "conferma" onClick = "scriviSQL ();" & gt; कॉन्टिनिया & lt; / button & gt;  

मैंने इसे शरीर या सिर में रखने की कोशिश की, मुझे एक ही समस्या थी, मैंने फ़ंक्शन के साथ फ़ंक्शन बनाने की कोशिश की लेकिन कुछ भी नहीं ... मेरे बुरे अंग्रेजी के लिए खेद है ..

वेब पेज जावास्क्रिप्ट ब्राउज़र में चलता है। यह सर्वर पर नहीं चलता है।

PHP आपके सर्वर पर चलता है। यह ब्राउज़र में नहीं चलता है

कुछ PHP वेब पेज पर कुछ डेटा को वेब पेज में पॉप्युलेट करने के लिए अनुरोध किया जा सकता है, लेकिन एक बार वेब पेज ब्राउजर पर सेवा देने के बाद, कोई और PHP नहीं है। आपका विशेष PHP चल रहा है जब वेब पृष्ठ परोसा जाता है यही वजह है कि यह तुरंत चलता है और क्लिक के लिए इंतजार नहीं करता है।

जिस तरह से यह सब काम करता है, आप उस निर्माण का उपयोग नहीं कर सकते जो आप कोशिश कर रहे हैं जहां आप ब्राउज़र से PHP निष्पादित करने का प्रयास कर रहे हैं, इसका उपयोग करने के लिए।

यदि आप अपने scriviSQL () जैसे वेब पेज में जावास्क्रिप्ट फ़ंक्शन से अपने सर्वर पर कोई क्वेरी करना चाहते हैं फ़ंक्शन, तो आपको वास्तव में अपने सर्वर को कॉल करने के लिए एक अजाक्स कॉल का उपयोग करने की जरूरत है और आपके सर्वर को उस अनुरोध को प्राप्त करने और उसे संसाधित करने के लिए तैयार होना होगा।

मैंने सुझाव दिया था कि आप अजाक्स के लिए कुछ गोगलिंग करते हैं जैसे आप उपयोगी संदर्भों का एक टन ढूंढें आप जिस पर से वेब पेज में जावास्क्रिप्ट और सर्वर पर PHP के साथ एक कोड का उदाहरण प्राप्त कर सकते हैं।


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -