sql - Convert date period to display a date format -


मेरे पास एक एसक्यूएल क्वेरी है जो निम्न में yyyymm प्रदर्शित करता है:

 [DB] [dbo]। [तालिका]  

प्रदर्शित करता है:

  का चयन करें ([dimdate_fact_transac_TrnServiceDtId] [date_period] [date_period] के रूप में [ कोड> दिनांक_परिषद 201304 201305 201306  

मैं इसे कैसे संशोधित कर सकता हूं ताकि date_period के रूप में एमएमएम- YY जैसा आ जाता है:

> <पूर्व> date_period APR-13 मई -13 जून -13

मैं यह मेरे एसएसआरएस रिपोर्ट के लिए करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन जब मैं नंबर स्वरूप बदलता हूँ तो यह दिनांक को दिखाओ, जो मुझे विश्वास करता है कि वह इसे दिनांक स्वरूप के बजाय स्ट्रिंग के रूप में भेज रहा है।

कृपया मदद ...

निम्न करना चाहिए:

  FORMAT (फ़ील्ड! दिनांक। वैल्यू," एमएमएम- yy ")  

स्रोत:।


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -