php - Replacing values in array from another array -


मेरे पास यह सरणी संरचना है:

  stdClass ऑब्जेक्ट ([carrierFsCode] = & gt; VX [उड़ान नंबर] = & gt; 925 [प्रस्थान हवाई अड्डे एफएससीड] = & gt; एलएएक्स [आगमन एयरपोर्टफ़्सोड] = & gt; एसएफओ [स्टॉप] = & gt; 0 [प्रस्थान टर्मिनल] = & gt; 3 [आगमन-टर्मिनल] = & gt; 2 [प्रस्थानटाइम] = & gt; 2014- 04-28T07: 00: 00.000 [आगमनटाइम] = & gt; 2014-04-28 टीटी 8: 20: 00,000 [उड़ान एवलवेशन आईटाकोड] = & gt; 32 एस [हैकोडशेयर] = & gt; [हैवेट्लेज] = & gt; [सेवा टाइप] = & gt; जे [सर्विसक्लेस ] = & Gt; ऐरे ([0] = & gt; एफ [1] = & gt; जे [2] = & gt; वाई) [ट्रैफ़िक क्रेडिट] = & gt; अरे () [कोडशेयर] = & gt; अरे ([0] = & gt ; StdClass ऑब्जेक्ट ([carrierFsCode] = & gt; Sq [flightNumber] = & gt; 1407 [सेवा टाइप] = & gt; जे [सर्विसक्लासेस] = & जी टी; ऐरे ([0] = & gt; आर [1] = & gt; एफ [2] = & gt; जे [3] = & gt; वाई) [ट्रैफ़िक क्रेडिट] = & gt; ऐरे ([0] = & gt; क्यू) [संदर्भकोड] = & gt; 10594616)) [संदर्भकोड] = & gt; 979-1740743--) stdClass ऑब्जेक्ट ([carrierFsCode] = & gt; SQ [flightNumber] = & gt; 1407 [प्रस्थान हवाई अड्डेफसोड] = & gt; एलएएक्स [आगमन एयरपोर्टफसोड] = & gt; एसएफओ [स्टॉप] = & gt; 0 [प्रस्थान टर्मिनल] = & gt; 3 [आगमन-टर्मिनल] = & gt; 2 [प्रस्थानटाइम] = & gt; 2014-04-28 टी07: 00: 00.000 [आगमनटाइम] = & gt; 2014-04-28 टी08: 20: 00,000 [उड़ान एवलवेशन आईटाकोड] = & gt; 32 एस [हैकोडशेयर] = & gt ; 1 [isWetlease] = & gt; [serviceType] = & gt; जे [सर्विसक्लासेस] = & gt; ऐरे ([0] = & gt; आर [1] = & gt; एफ [2] = & gt; जे [3] = & gt; [यातायात प्रतिबंध] = & gt; ऐरे ([0] = & gt; क्यू) [ऑपरेटर] = & gt; स्टडी क्लास ऑब्जेक्ट ([carrierFsCode] = & gt; VX [flightNumber] = & gt; 925 [सेवा टाइप] = & gt; जे [सर्विसक्लेस ] = & Gt; ऐरे ([0] = & gt; एफ [1] = & gt; जे [2] = & Gt; वाई) [ट्रैफ़िक क्रेडिट] = & gt; ऐरे ()) [कोडशेयर] = & gt; ऐरे () [संदर्भकोड] = & gt; 979-1740743--10594616)  

और यह सरणी संरचना:

  अर्रे ([0] = & gt; stdClass ऑब्जेक्ट ([fs] = & gt; SQ [iata] = & gt; एसक्यू [icao] = & gt; एसआईए [नाम] = & gt; सिंगापुर एयरलाइंस [सक्रिय] = & gt; 1) [1] = & gt; स्टडी क्लास ऑब्जेक्ट ([एफएस] = & gt; वीएक्स [आईटा] = & Gt; वीएक्स [आईसीओ] = & gt; वीआरडी [नाम] = & gt; वर्जिन अमेरिका [सक्रिय] = & gt; 1)  

)

असल में मैं क्या चाहता हूं ऐसा करने के लिए पहले सरणी को लेना और उसे मिलान करना IATA / FS कोड को दूसरी सरणी में और इसे आईसीएओ कोड से बदलें। तो उदाहरण के लिए, पहली एरे के साथ, मैं VX को VRD के साथ बदलना चाहता हूं। मैं अन्य एयरलाइंस / मार्गों को भी इसी अवधारणा को लागू करने में सक्षम होना चाहता हूं ... न केवल VX

यदि यह मदद करता है, तो मुझे यह जानकारी मिल रही है JSON वापसी:

मैंने array_replace () में देखा, लेकिन क्योंकि मेरे PHP कौशल लगभग कुछ नहीं है, मुझे नहीं पता कि कैसे जारी रखना है।

यदि कोई मुझे सही दिशा में इंगित कर सकता है, मैं इसकी सराहना करता हूं।

साथ array1 < / Code> आपकी पहली सरणी और array2 होने वाली दूसरी सरणी होने के नाते।

  $ comp_arr = array () foreach ($ array2 $ arr के रूप में) {$ comp_arr [$ Arr [fs]] = $ arr [icao]; } Foreach ($ key = & gt; $ arr के रूप में $ array1) {यदि (array_key_exist ($ arr [carrierFsCode], $ comp_arr) {$ array1 [$ key] [carrierFsCode] = $ comp_arr [$ arr [carrierFsCode]];} }  

Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -