ruby on rails 3 - I can`t edit data submitted to another controller -


मेरे पास यह पंक्ति दृश्य / उधार / _form.html। एआरबी में है:

& lt ;% = सरल_फॉर्म_ (@ डालिंग, यूआरएल: सेव_ऑर्डर_टिप्पिंग_पथ, विधि:: पोस्ट) करना | एफ | % & Gt;

यह टिपिंग नियंत्रक में "save_order" नामक एक क्रिया को डेटा भेजता है।

यह ठीक काम कर रहा है ... लेकिन, अगर मैं संपादित करने का प्रयास करता हूं डेटा को जमा करें और सबमिट करें पर क्लिक करें, यह डेटाबेस में एक और रिकार्ड को सहेजने की बजाए एक को अपडेट करने के लिए मुझे संपादित करना है।

जब मैं इसे संपादित करने की कोशिश करता हूं, तो मैं डेटा नियंत्रक / अद्यतन क्रिया में डेटा भेजना चाहता हूं, लेकिन मैं डेटा को कठबोली नहीं कर सकता क्योंकि डेटा टिपिंग नियंत्रक को प्रस्तुत किया जा रहा है।

कोई भी विचार? (मेरे अंग्रेजी का बहाना)

मुझे यकीन नहीं है कि कोई विशिष्ट कारण है कि आपके पास क्यों बनाने के लिए अलग मार्ग है उधार लेकिन, यह आपके द्वारा प्राप्त किए गए कार्य को कैसे प्राप्त कर सकता है:

  अगर @ लेंडिंग.न्यू_रेकॉर्ड? Form_url = save_order_tippings_path method =: पोस्ट अन्य form_url = lendings_path (@ लेन्डिंग) विधि =: एंड एंड लेफ्टिनेंट;% = सरल_फॉर्म_ (@ लेन्डिंग, यूआरएल: फॉर्म_यूआरएल, मेथड: मेथड) do | f | & Gt%;  

Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -