javascript - Detect that a function was called from ngclick in angularjs -


मेरे पास एक बटन पर एक एनजी-क्लिक ईवेंट है

  & lt; button ng- क्लिक = "कॉल मे ()" / & gt;  

और मेरे AngularJS नियंत्रक में मेरे पास कुछ ऐसा है

  myApp.controller ('myController', ['$ scope', फ़ंक्शन ($ गुंजाइश)] {$ Scope.callMe = function () {console.log ("कॉल से उत्पन्न ..."); $ scope.anotherMethod = function () {$ scope.callMe ();}});  

क्या मैं कॉल मै विधि के अंदर से कह सकता हूं जहां से कहा गया था? यानी बटन पर क्लिक करते समय उपयोगकर्ता इसे ट्रिगर करता था या क्या इसे दूसरी विधि विधि से किया गया था?

आदर्श रूप से, मैं अपने फ़ंक्शन कॉल के अंदर अतिरिक्त चर को पास नहीं करना चाहता। उदा।

  callMe ('fromClick')  

धन्यवाद

यदि आपको अलग-अलग कार्य करना है, जब फ़ंक्शन को एक क्लिक से या कुछ और के द्वारा शुरू किया गया था, तो मेरा सुझाव विभिन्न फ़ंक्शन का उपयोग करना होगा और केवल उन कार्यों के लिए उपयोग करेगा जो वास्तव में हैं वही:

HTML

  बटन एनजी-क्लिक = "ऑनक्लिक ()" / & gt;  

जावास्क्रिप्ट

  myApp.controller ('myController', ['$ scope', फ़ंक्शन ($ गुंजाइश)] {$ scope.onClick = function ( ) {// संबंधित कार्यों को कॉल करें मी ();}; $ scope.anotherMethod = function () {// अन्य कार्यों को कॉल करें ();}; फ़ंक्शन callMe () {// ऐसा सामान जो दोनों में किया जाना है मामलों}});  

Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -