javascript - AngularJS child div not being animated when ng-class is on parent div -


मेरे पास उन तत्वों का समूह है जो इस तरह दिखते हैं:

  & lt; div class = "Col-md-12 col-sm-12 col-xs-12" & gt; & Lt; div क्लास = "शोकेसपेन" एनजी-क्लास = "स्टेटकार्ट.नाव" & gt; & Lt; div class = "contentpan" यूआई-व्यू & gt; & lt; / div & gt; & Lt; / div & gt; & Lt; / div & gt;  

जब एनजी-क्लास showcasePane पर मौजूद नहीं है, तो contentPane एपलेट के रूप में अपेक्षित है / एनीमेशन छोड़ें), हालांकि जब एनजी-क्लास मौजूद है, तो contentPane अब एनिमेटेड नहीं है और इसके बजाय केवल showcasePane करता है (जैसा कि, यह सक्रिय> प्रत्यय जोड़ना / हटाने वाले वर्गों में जोड़ा गया है) - भले ही मैं यह नहीं चाहता।

मैं कैसे contentPane प्राप्त कर सकते हैं जब मुझे चेतन करने के लिए < कोड> एनजी-क्लास मूल पैर पर मौजूद है?

उत्तर से संबंधित था

मुझे यह संदेह है कि वे इन से संबंधित थे, स्थिर इंद्रिय संस्करण (1.2) के कई मुद्दों ने नवीनतम (बीटा -7) पर जाकर मेरी समस्या तय की है, हालांकि मुझे पूरी तरह से यकीन नहीं है। अब समस्या को हल करता है:


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -