c# - Gridview PageIndex randomly stops working along with other postback controls Asp.Net -


टाइप करें: एस्पनेट 4.0 - मास्टर पेज एप्लिकेशन।

ग्रिडव्यू पेज इंडेक्सिंग बेतरतीब ढंग से कार्य करना रोकता है और इसलिए सामग्री पृष्ठ पर "कुछ" अन्य बटन करें हालांकि मुझे एक पैटर्न नहीं मिल सकता है और यह केवल होस्ट सर्वर पर होता है अगर मैं इसे स्थानीयहोस्ट (डीबगिंग) पर चलाता हूं तो मेरे पास समस्या नहीं है

इसलिए अर्थात् मैं पृष्ठ की सुविधाओं का उपयोग कर सकता हूं, जैसे पेज इंडेक्स के माध्यम से खोज, छंटनी, फ्लिपिंग और फिर अचानक पृष्ठ अनुक्रमण काम करना बंद कर देता है।

क्या किसी और के पास यह समस्या है मैं इस एक के साथ stumped हूँ मैं खोज कर रहा हूं और केवल मृत अंत की सुराग मिल गया है।

नोट: यह केवल IE11 ब्राउज़र में हो रहा है फ़ायरफ़ॉक्स और क्रोम सिर्फ ठीक काम करता है।

यह पता चला है कि आवेदन के साथ कुछ भी गलत नहीं था बल्कि इसके बजाय रूपरेखा संस्करण बनाम IE संस्करण। फ्रेमवर्क 4.0 IE11 के साथ संगत नहीं है मैंने यह पता लगाने के लिए आईई 11 डीबगर का इस्तेमाल किया था कि यह __doPostBacks पर गलती कर रहा था। जब मैंने आईई 11 में एम्यूलेशन को आईई 9 में बदल दिया तो आईई 9 के लिए आवेदन करना अपेक्षित काम था, और जिस तरह से उसने कुछ भी करने के बिना एफएफ और क्रोम में काम किया। सरल जवाब IE11 के लिए फ्रेमवर्क 4.5 में नवीनीकृत है या दूसरा हॉटफिक्स प्राप्त करना है आगे स्पष्टीकरण के लिए कुछ लिंक्स हैं:


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -