reflection - reference to java.lang.annotation.Annotation from Class? -


मुझे पता लगाना है कि java.lang.annotation .नोटेशन अपने वास्तविक कार्यान्वयन वर्ग से।

एनोटेशन ही इस तरह दिखता है (एक ढाँचा से):

  @Target ({ElementType.TYPE, ElementType .METHOD}) @ रिसेटन (प्रतिधारण नीति। RUNTIME) सार्वजनिक @ इंफॉर्मेशन आवश्यकताएँप्रदर्शन {... कड़ी ...}  

मेरे उपयोग में कोड, मैं ऐसा कुछ करना चाहूंगा: < / P>

  टिप्पणी की आवश्यकता हैप्रकाशनविज्ञान = आवश्यकताएँप्रदर्शन। वर्ग;  

मैं, मेरे जीवन के लिए, यह पता नहीं लगा सकता कि यह कैसे या कैसे डालना है या मैं इसे पाने के लिए किस प्रकार टाइपिंग कर सकता हूं।

एक काम के रूप में , मेरे पास एक सरल वर्ग हो सकता है जिसमें इस एनोटेशन (और अन्य) के साथ एक विधि है, और java.lang.annotation.Annotation प्राप्त करने के लिए क्लास पर प्रतिबिंब के तरीकों का उपयोग करें, लेकिन यह अजीब लगता है। ।

एनोटेशन का एक उदाहरण केवल एक एनोटेट प्रकार के लिए मौजूद है /तरीका। इस प्रकार आप इसे कैसे प्राप्त कर सकते हैं

  टिप्पणी की आवश्यकता हैप्रकाशनअनोटेशन = कुछअनोटेटेड क्लास। क्लास.गेटअनोटेशन (RequiresPermissions.class);  

आप किसी भी विशेषताओं तक पहुंचने के लिए आवश्यक अधिसूचनाओं पर डाल सकते हैं।

  आवश्यकतानुसार प्रस्तुति की आवश्यकताएं = (आवश्यक अधिसूचनाएं) की आवश्यकताप्रदर्शनअनोटेशन;  

या इसे सीधे प्राप्त करें

  आवश्यकतानुसार प्रस्तुतियां आवश्यक हैं = कुछअनोटित क्लास। क्लास.गेटअनोटेशन (RequiresPermissions.class);  

एक विधि के लिए

  व्याख्या की आवश्यकता हैप्रकाशन = कुछ विधिविज्ञापन.गतिनामांकन (RequiresPermissions.class);  

Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -