ios - Unable to consistently set size of UITextField -


मेरे पास एक UItableViewController है, प्रत्येक कक्ष में एक UITextField के साथ, सुंदर बुनियादी। मैंने पाठ फ़ील्ड के पृष्ठभूमि रंग को सेट करके थोड़ा फैंसी और वैकल्पिक पंक्ति रंग प्राप्त करने का निर्णय लिया।

मैंने जो गौर किया है वह है कि टेक्स्ट फ़ील्ड पृष्ठभूमि का रंग तालिका पंक्तियों से मेल नहीं खाता है। चौड़ाई छोटा है और ऊँचाई और स्थिति भी गलत है।

मैंने सेलफोररावएटआईंडएक्सपैथ में टेक्स्ट फ़ील्ड के फ्रेम के आयाम सेट करने की कोशिश की। मैंने वही डिस्प्लेकेल में भी ऐसा ही प्रयास किया। मैंने सेल फ्रेम की तरह अन्य फ़्रेमों के साथ घूमने की कोशिश भी नहीं की, कोई फायदा नहीं हुआ।

मेरे UITableViewCell उपवर्ग में लेआउट SUBviews में पाठ फ़ील्ड फ्रेम आकार को सेट करने में मुझे कुछ भाग्य मिला है, लेकिन यह अभी भी है अजीब काम करता है जब तालिका पहले प्रदर्शित होती है, तो सबकुछ ठीक दिखता है मैं अपने संपादन बटन पर क्लिक करता हूं, और सब कुछ ठीक दिखता है। मैंने किया बटन पर क्लिक किया और मैं पुरानी समस्या के साथ वापस चौड़ाई और ऊंचाई दोनों के साथ बहुत छोटी हूं। डीबगर में जांचना, मैं सबकुछ सही मानों पर सेट कर रहा हूं।

अधिक जानकारी: मेरे पास कुछ तालिकाओं के साथ यही समस्या है जो UITextFields के बजाय UILabels हैं। सभी तालिकाओं में आकार की पंक्तियाँ तय की गई हैं मैंने शुरू में इंटरफ़ेस बिल्डर के साथ तालिकाओं की स्थापना की थी, लेकिन मैं फ़्रेम आकार को प्रोग्रामेटिक रूप से सेट करने का प्रयास कर रहा हूं। मैं नवीनतम और महानतम Xcode 5 (5.1.1) का उपयोग कर रहा हूं।

किसी के पास कोई सुझाव है? मैं फ्रेम आकार को सेट करने के लिए कहां हूं?

अग्रिम धन्यवाद


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -