javascript - AngularJS: input[number] with placeholder & ng-model -


मेरे पास मेरे दृश्य में निम्नलिखित इनपुट फ़ील्ड हैं

  & lt; input type = "number "न्यूनतम =" 0 "प्लेसहोल्डर =" 7500 "एनजी-मॉडल =" कुल क्लिप "आवश्यक & gt;  

अब मैं क्या चाहता हूं कि मॉडल वैरिएबल कुल totalClicks को एक प्रारंभिक मान के रूप में सेट करना है जो UI से प्रतिबिंबित नहीं होता है जब तक उपयोगकर्ता इनपुट नहीं करता।

अगर मैं

  $ scope.totalClicks = {} के साथ आरंभ करता हूं;  

या

<पूर्व> $ scope.totalClicks = '';

तब प्लेसहोल्डर सही ढंग से दिखाया जाता है जब तक उपयोगकर्ता इनपुट नहीं करता। हालांकि, मॉडल चर totalClicks नवीनीकृत नहीं है और आरंभीकरण के रूप में रहता है।

अगर मैं इसे

  $ scope.totalClicks = 0 पर सेट किया है;  

फिर 0 इनपुट में दिखाया गया है और प्लेसहोल्डर नहीं है लेकिन मॉडल अपडेट किया गया है।

कोई सलाह?

अपडेट करें:

जोड़ा गया

  $ scope.funnel = {}; $ Scope.funnel.totalClicks = 9; & Lt; इनपुट प्रकार = "संख्या" मिनट = "0" प्लेसहोल्डर = "7500" एनजी-मॉडल = "funnel.totalClicks" आवश्यक & gt;  

अब प्लेसहोल्डर पृष्ठ लोड पर दिखाया गया है लेकिन $ scope.funnel.totalClicks रहता है 9 जब मैं इनपुट बदलता हूं

UPDATE # 2: यहां ट्रंकिंग पर एक उदाहरण है इसमें 2 पाठ बक्से एक ही मॉडल के लिए बाध्य हैं इसलिए जब मैं एक इनपुट बॉक्स में मॉडल को बदल देता हूं तो दूसरे को भी बदलना चाहिए। (उदाहरण के लिए आयनिक ढांचे शामिल हैं)

TotalClicks ngModel को अपडेट करने के लिए निम्न उदाहरण है।

  & lt; html ng-app = "ExamplesApp" & gt; & Lt; शीर्ष & gt; & Lt; script src = "angular.js" & gt; & lt; / स्क्रिप्ट & gt; & Lt; / head & gt; & Lt; body ng-controller = "ExCtrl" & gt; & Lt; इनपुट प्रकार = "संख्या" मिनट = "0" प्लेसहोल्डर = "7500" एनजी-मॉडल = "कुल क्लिप" आवश्यक & gt; & Lt; बटन एनजी-क्लिक = "क्लिक ()" & gt; क्लिक करें & lt; / button & gt; & Lt; स्क्रिप्ट प्रकार = "टेक्स्ट / जावास्क्रिप्ट" & gt; angular.module ( 'ExamplesApp', []); Angular.module ('ExamplesApp')। नियंत्रक ('ExCtrl', फ़ंक्शन ($ गुंजाइश) {$ scope.totalClicks = ''; $ scope.clicks = फ़ंक्शन) {चेतावनी ($ scope.totalClicks);}}}) ; & Lt; / स्क्रिप्ट & gt; & Lt; / body & gt; & Lt; / html & gt;  

JSFiddle:


Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -