How to detect if running ipython qtconsole? -


आइपीथॉन नोटबुक और क्यूटी कंसोल दोनों ऑब्जेक्ट के समृद्ध प्रतिनिधित्व प्रदर्शित करते हैं। यह परिभाषित करके किया जाता है, उदाहरण के लिए, एक _repr_html _ विधि।

समस्या यह है कि ये दो HTML को अलग ढंग से प्रस्तुत करते हैं क्या मुझे यह पता लगाने के लिए कोई तरीका है कि क्या ipython qtconsole के अंतर्गत चल रहा है ताकि मैं HTML का अधिक मूलभूत सेट का उपयोग कर सकूं? संभवतः एक दस्तावेज तरीका है जो भविष्य में तोड़ने की संभावना नहीं है?

मेरे पास एक समान समस्या है IPython टर्मिनल में रंग करना, विंडोज़ डीएलएल में बुला लेने की आवश्यकता है, लेकिन क्यूटीकॉन्स में रंग लिनक्स आधारित एस्केप सीक्वेंस का समर्थन करता है .... वैसे भी। यहाँ है जो मैंने पाया है इसकी बदसूरत ... लेकिन यह कम से कम आपको टर्मिनल बनाम क्यूटीकॉन्स को बताएगा ... ओह, और मैंने नोटबुक के साथ कोशिश नहीं की है:

  आयात __main__ if hasattr (__ मुख्य __, "get_ipython "): आईप्याथॉन.कैनल। Zmq.zmqshell आयात करें यदि ifinstance (get_ipython (), z.ZMQInteractiveShell) के रूप में: प्रिंट 'हां ... इसकी qtconsole'  

Comments

Popular posts from this blog

import - Python ImportError: No module named wmi -

Editing Python Class in Shell and SQLAlchemy -

c# - MySQL Parameterized Select Query joining tables issue -